Home / State Sports / Gorakhpur : यूपी में स्पोर्ट्स के लिए बड़ा प्लेटफार्म होगी स्पोर्ट्स जोन: संजय श्रीवास्तव

Gorakhpur : यूपी में स्पोर्ट्स के लिए बड़ा प्लेटफार्म होगी स्पोर्ट्स जोन: संजय श्रीवास्तव

गोरखपुर। बाबा गोरखनाथ की नगरी गोरखपुर में हिंदी की पहली मासिक खेल पत्रिका स्पोर्ट्स जोन का विमोचन 18 सितम्बर को सोशल डिस्टेसिंग के साथ 18 सितम्बर को आयोेजित एक सादे समारोह में हुआ।

इस दौरान गोरखपुर जिला ओलंपिक संघ के सचिव रामजी अग्रवाल एडवोकेट, संघ के उपाध्यक्ष संजय श्रीवास्तव व कार्यकारिणी सदस्य नफीस अहमद सहित पत्रिका के स्थानीय संपादक वीरेंद्र शुक्ल व निदेशक सैयद मोहम्मद रामिश मौजूद थे। इस अवसर पर श्री रामजी अग्रवाल ने पत्रिका के प्रकाशन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इसकी काफी लंबे समय से दरकार थी।

संघ के उपाध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कहा कि हम अपने बचपन में सुनते थे खेल की पत्रिका के बारे मे, अब  उम्मीद है इस मैगजीन से खेल व खिलाड़ियों को काफी बेहतर एक्सपोजर मिलेगा और नित नई जानकारियां भी मिलेंगी। खासकर इस मैगजीन के साथ यू ट्यूब चैनल व न्यूज पोर्टल की शुरूआत यूपी में स्पोर्ट्स के लिए काफी बड़ा प्लेटफार्म साबित होगा।

हिंदी की पहली मासिक खेल पत्रिका का गोरखपुर में विमोचन

उन्होंने गोरखपुर में खेल इंफ्रास्ट्रक्चर की कमी बताई और इसे  दूर करने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसे मल्टीपरपज हाल होने चाहिए जिससे बड़ी प्रतियोगिताओं का आसानी से आयोजन संभव हो सके। उन्होंने खेलों में फंड की कमी भी बताते हुए इसे भी बढ़ाने की अपील की।

About Aditya Srivastava

Check Also

लखनऊ के द्रोणाचार्य अवार्डी गौरव खन्ना को भी मिलेगी 20 हजार प्रति माह की मदद 

लखनऊ। खेल का मतलब ही चुनौती है, इसलिए एक खिलाड़ी को हमेशा इसके लिए तैयार ...