Home / National Sports / IPL को लेकर दादा ने क्या कहा

IPL को लेकर दादा ने क्या कहा

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने आईपीएल को को लेकर बड़ा बयान दिया है। दरअसल कोरोना की वजह से आईपीएल को इस बार भारत में नहीं बल्कि यूएई में कराया जा रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि स्टेडियम में दर्शक न के बराबर होगे। ऐसे में खेल प्रेमी टीवी पर आईपीएल का रोमांच देखेंगे।

सौरभ गांगुली ने एक बयान में कहा है कि दर्शक इसे टेलीविजन पर देखेंगे , प्रसारण करने वाले चैनल वास्तव में इस सत्र में आईपीएल की सर्वाधिक रेटिंग की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि उनका मानना है कि अगर (लोग) स्टेडियम में नहीं आते हैं, तो वे वास्तव में अपने टेलीविजन सेट पर मैच देखेंगे।

उन्होंने कहा, कि हर चीज का सकारात्मक पहलू होता है। गांगुली ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के कारण आप नहीं चाहते कि लोग एक-दूसरे के बहुत करीब हों, लेकिन बहुत जल्द आप देखेंगे कि स्टेडियम की क्षमता के 30 प्रतिशत लोग सामाजिक दूरी को पालन करते हुए मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा, कि दर्शकों को ठीक से परीक्षण के बाद ही मैदान में जाने की अनुमति होगी. मुझे लगता है कि इसमें अभी थोड़ा समय लगेगा।

दादा ने कहा कि यह वास्तव में जीवन को सामान्य स्थिति में लाने का एक प्रयास है, अभी इसका टीका आने में पाँच-छह महीने और लगेंगे, मुझे यकीन है कि तब, सब कुछ फिर से सामान्य हो जाएगा।

बता दें कि आईपीएल 19 सितम्बर से शुरू हो रहा है और इसकी तैयारी भी अंतिम चरण में है। हालांकि आईपीएल से पहले चेन्नई के दो खिलाड़ी समेत 13 लोग कोरोना की चपेट में आ गए है। इस वजह से अन्य टीमों में दहशत है।

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...