Home / International Sports / आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीमों ने की वॉर्म-अप मैच की मांग

आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीमों ने की वॉर्म-अप मैच की मांग

क्रिकेट की दुनिया में कोरोना महामारी के चलते लम्बा ब्रेक लगा है. इस बीच इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, पाकिस्तान ने भले ही कुछ सीरीज खेली हो लेकिन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होने वाले आईपीएल से कई खिलाड़ी लम्बे अरसे बाद मैदान पर वापसी करेंगे. इसको देखते हुए सभी  आठ फ्रेंचाइजी टीम ने मांग की है कि लीग से पहले वॉर्म-अप मैच भी हो.

इस बारे ने एक टीम अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को जानकारी दी कि लीग के पहले वॉर्म-अप मैच कराना बेहतर होगा. वही दो अन्य फ्रेंचाइजी में भी मांग की कि प्लेयर्स को पुरानी लय में लाने के लिए अब सिर्फ वॉर्म-अप मैच कराना ही विकल्प है क्योंकि हमारे खिलाडी  पिछले कई माह से क्रिकेट से दूर रहे है. एक अन्य टीम के सीईओ ने भी 100 फीसदी वॉर्म-अप मैच की मांग कर डाली.

दूसरी ओर कोरोना संक्रमित मिले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) केतेज गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ सहित 13 सदस्यों की सोमवार को हुई जांच रिपोर्ट निगेटिव है. अब इनका तीन सितंबर को एक और टेस्ट होगा. हालांकि दीपक और रुतुराज 14 दिन का आइसोलेशन पूरा करने और फिर कोरोना जांच में निगेटिव मिलने के बाद टीम ट्रेनिंग में शामिल हो पाएंगे.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...