Home / International Sports / मेसी को किसने कहा-लौट आओ अपने घर

मेसी को किसने कहा-लौट आओ अपने घर

अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबॉलर मेसी बहुत जल्द बार्सिलोना फुटबॉल क्लब से किनारा करने वाले हैं। हाल में चैम्पियंस लीग की हार के बाद मेसी ने बार्सिलोना क्लब छोडऩे का फैसला किया है।

ऐसे में कहा जा रहा है कि इसके बाद मेसी अपने देश लौट सकते हैं। बता दें कि मेसी का जन्म ब्यूनस आयर्स से 300 किलोमीटर उत्तर में स्थित रोसेरियो में हुआ था।

हां के लोगों ने उम्मीद जतायी है कि मेसी वापस अपने घर लौट आएगे और वहां के स्थानीय टीम न्यूवेल ओल्ड ब्वॉयज की तरफ से खेलते नजर आयेगे।

इसको लेकर न्यूवेल्स के सैकड़ों प्रशंसकों ने मेसी के समर्थन में गुरुवार को एक जुलूस भी निकाला। एक कार के शीशे पर लगे पोस्टर पर मेसी को संबोधित करते हुए लिखा गया था, ‘सभी अर्जेंटीनी आपको मुस्कराते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि जानकारी मिल रही है कि मेसी किसी अन्य क्लब से जुड़ सकते हैं लेकिन अभी इसको लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है।

अर्जेंटीना फुटबॉल प्रशंसकों की माने तो मेसी को इस बार अपने दिल से फैसला करना चाहिए। मेसी जब 13 साल के थे तभी वह यूरोप चले गए थे, एक प्रशंसक ने कहा, ‘अन्य क्लबों से हमारी प्रतिस्पर्धा नहीं है, हम चाहते हैं कि मेसी उस जगह से जुड़ें जहां उन्होंने फुटबॉल का ककहरा सीखा।

कुल मिलाकर मेसी को तय करना होगा कि वो आगे किस क्लब से जुड़े। बार्सिलोना फुटबॉल क्लब से उनका लम्बा करार रहा है लेकिन चैम्पियंस लीग के हार के बाद से उन्होंने क्लब छोडऩे का फैसला कर लिया था।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...