Home / International Sports / अंतिम टी-20 कल : भारत जीत के लिए तैयार, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन 

अंतिम टी-20 कल : भारत जीत के लिए तैयार, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन 

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्य तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम टी-20 खेला जाएगा. भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत के साथ टी-20 सीरीज पर 2-0 पर कब्जा किया और ऑस्ट्रेलिया के टी-20 सीरीज पर कब्जा करने के प्लान पर पानी फेर दिया था.

वैसे इस मैच में कप्तान विराट कोहली  जीत के सिलसिले को जारी रखने के लिए इसके आसार कम है कि टीम इंडिया में बदलाव होंगे. फिर भी  कप्तान कोहली तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग इलेवन में लाना  चाहेंगे जिनका चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले फॉर्म में आना जरुरी है. ये भी कहा जा रहा है कि दीपक चाहर को अंतिम टी20 में बाहर किया जा सकता है.

ऐसे में बुमराह, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर के पास तेज गेंदबाज़ी की कमान होगी. वही इसके साथ   स्पिन वॉशिंग्टन सुंदर और युजवेंद्र चहल का भी विकल्प हो सकता है.  टीम इंडिया शिखर धवन और केएल राहुल के साथ पारी का आगाज करना चाहेगा.विराट कोहली, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी को भी देखना होगा.

ऑस्ट्रेलिया में कप्तान आरोन फिंच टीम में लौट सकते है. ऑस्ट्रेलिया नाथन लियोन को प्लेइंग इलेवन में जगह देने की कोशिश होगी.सीरीज के दूसरे टी-20 में कप्तान फिंच परेशानी की वजह से नहीं खेल सके थे. फिंच की जगह टीम के कप्तान मैथ्य वेड थे.

संभावित प्लेइंग इलेवन

टीम इंडिया : शिखर धवन, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, वॉशिंग्टन सुंदर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन और जसप्रीत बुमराह.

ऑस्ट्रेलिया : मैथ्यू वेड (कप्तान/विकेटकीपर), डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मोइजेज हेनरिक्स, डैनियल सैम्स, सीन एबॉट, मिचेल स्वेप्सन, एडम जंपा और एंड्रयू टाय

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...