Latest News
Home / National Sports / मास्टर ब्लास्टर के नाम से फर्जी सिफारिश, इस पूर्व इंडियन क्रिकेटर ने लताड़ा

मास्टर ब्लास्टर के नाम से फर्जी सिफारिश, इस पूर्व इंडियन क्रिकेटर ने लताड़ा

कई बार बड़े खिलाड़ियों के नाम का दुरपयोग हो जाता है यहां तक कि कई बार टीम में चयन के लिए दिज्गज खिलाड़ियों के नाम की सिफारिश हो जाती है। इस बारे में इंडियन एक्सपर्ट में एक रिपोर्ट छपी है कि महाराष्ट्र में पिछले हफ्ते शॉटलिस्ट किए गए जिन 24 लोगों का इंटरव्यू हुआ था, उनमें से कई लोगों ने कोच सलेक्शन में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के नाम का गलत इस्तेमाल किया था।

इसके बाद भड़के पूर्व भारतीय क्रिकेटर लालचंद राजपूत ने कहा कि इस तरह सचिन का नाम प्रयोग किया गया कि जैसे एक्स, वाई और जेड की सिफारिश की गई, ये गलत है। अगर किसी खिलाड़ी की सचिन को सिफारिश करनी होगी तो सीधे करेंगे। वो इसके लिए अध्यक्ष या सीआईसी से बात कर सकते हैं।

उन्होंने इस पर नाखुशी जताते हुए कहा कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम का दुरुपयोग सिफारिशी लोगों को नहीं करना चाहिए।
राजपूत ने ये भी कहा कि हम सभी सचिन का सम्मान करते हैं और विश्वास है कि अगर उनके पास सुझाव होंगे तो वो अपने विचार पूरे अधिकार से हमको बता सकते है।

लालचंद राजपूत ने एमसीए के एपेक्स काउंसिल के सदस्य अमित दानी के ई-मेल के जवाब में भेजी ई-मेल में ये बात लिखी थी जिस पर लालचंद राजपून ने कहा था कि वो किसी भी तरह की चर्चा के लिए तैयार है। बताते चले कि अमित दानी ने ई-मेल में लिखा था कि सीआईसी की बैठक में संयोजक को गलतफहमी दूर करने के लिए आना चाहिए।

About Aditya Srivastava

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...