Home / International Sports / IPL 2020 : खाली स्टेडियमों में खेलने को लेकर विराट ने क्या कहा

IPL 2020 : खाली स्टेडियमों में खेलने को लेकर विराट ने क्या कहा

आईपीएल के इतिहास में विराट कोहली की टीम कोई खास कमाल नहीं दिखा पायी है। हालांकि उसकी टीम कागज पर सबसे मजबूत लगे लेकिन आईपीएल में उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। हालांकि उम्मीद की जा रही है इस बार टीम पहले से बेहतर प्रदर्शन करेगी लेकिन खाली स्टेडियम में मैच होने पर उनकी टीम कैसा प्रदर्शन करती है ये तो आने वाला वक्त बतायेगा लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को खाली स्टेडियम में मैच होने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा है कि खाली स्टेडियमों में खेलना अजीब होगा, लेकिन उनकी टीम ने आईपीएल जैव-सुरक्षित (बायो बबल) माहौल में रहना और दर्शकों के बिना खेलना स्वीकार कर लिया और 19 सितंबर से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में माहौल के बदलने से कोई मायूसी नहीं रहेगी।

 

कोहली ने ‘कोविड नायक’ बने नागरिकों के सम्मान में आयोजित वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सबसे बड़ी चुनौती हालात को स्वीकार करने की थी. हमने जो कुछ उपलब्ध है, उसे स्वीकार करना और सराहना सीख लिया है जिसमें बायो बबल शामिल है. अब हम सुकून महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा,‘अगर हम स्वीकार नहीं करते तो आसपास के माहौल से दुखी या निराश होते, लेकिन मेरी टीम के हर सदस्य के चेहरे पर मुस्कान है. कोई हताशा या निराशा नहीं। अब देखना होगा कि खाली स्टेडियम में मैच आयोजित होने पर अन्य टीमें कैसा प्रदर्शन करती है।

बता दें कि कोरोना की वजह से आईपीएल इस बार यूएई में कराया जा रहा है। इस वजह से स्टेडियम में दर्शक भी नहीं होंगे। ऐसे में हर टीम के लिए इस बार आईपीएल चुनौती भरा हो सकता है।

About Sports Zone Desk

Check Also

IND VS AUS : पहले टी-20 बस थोड़ी देर में होगा शुरू

भले ही भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन डे सीरीज हार गई हो लेकिन टी-20 ...