Home / National Sports / ब्लू की जगह पीली जर्सी में दिखेंगे धोनी लेकिन कब तक

ब्लू की जगह पीली जर्सी में दिखेंगे धोनी लेकिन कब तक

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन वो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते रहेंगे.  यानि माही अब ब्लू की जगह पीली जर्सी में दिखेंगे. हालांकि अभी ये तय नहीं है कि वो आईपीएल में कब तक दिखेंगे. इस बारे में चेन्नई फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने  कहा कि मैंने सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ा है.

वो चेन्नई  के लिए खेलेंगे. वो वो जब तक चाहें हमारे लिए खेल सकते हैं और हम उन्हें आईपीएल-2021 के बाद भी एक खिलाड़ी के तौर पर रिटेन करेंगे. वैसे इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का फैसला धोनी ने लिया है और हम उनके  फैसले में रुकावट नहीं डालते हैं. उम्मीद है कि वो अचानक सीएसके नहीं छोड़ेंगे.

वैसे हमारे लिए धोनी  का  फैसला हैरान कर गया है. वैसे भी धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम और सीएसके को अपनी कप्तानी में कई सफलता दिलाई है. वही धोनी ने अब तक जो भी फैसले लिए है कि उन्होंने  कभी भी जो फैसला लिया है. चाहे वो मैदान के अंदर हो या बाहर का फैसला. इसके साथ अपनी शादी से लेकर  कप्तानी छोड़ने से लेकर रिटारयमेंट तक का फैसला उन्होंने अचानक ही ले लिया.

About Aditya Srivastava

Check Also

वीडियो : सानिया ने बेटे से कुछ ऐसा पूछा कि जवाब सुनकर…

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा इन दिनों टेनिस से दूर है। ऐसे में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.