Home / International Sports / धोनी ने हवा में उड़कर लपका कैच, सोशल मीडिया पर वायरल

धोनी ने हवा में उड़कर लपका कैच, सोशल मीडिया पर वायरल

आईपीएल में कल दिल्ली की युवा टीम ने चेन्नई को 44 रन से हराकर सनसनी फैला डाली है। इस मुकाबले में दिल्ली की तरफ से पृथ्वी शाह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए चेन्न्ई के गेंदबाजों की जमकर खबर ली थी। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 175 रन का ठीकठाक स्कोर बनाया था।

इसके बाद चेन्नई को सात विकेट पर 131 रन पर रोक दिया। इस मैच में पृथ्वी शाह ने बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया तो रबाडा ने घातक गेंदबाजी करते हुए चेन्नई की कमर तोड़ दी। इस मुकाबले में चेन्नई की टीम भले ही हार गई हो लेकिन धोनी शानदार विकेटकीपिंग करते नजर आये।

39 साल के हो चुके एमएस धोनी ने आईपीएल के सातवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हवा में उड़ते हुए सुपरमैन के अंदाज में बेहतरीन कैच लपका। धोनी ने यह कैच दिल्ली के पारी के 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर लिया। उनका यह कैच लेने का अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हर कोई धोनी के इस कैच की तारीफ कर रहा है। धोनी ने इस कैच को लपकने के लिए 9 फीट की दूरी तय की। इस कैच के बाद एमएस धोनी ने साफ कर दिया है कि उनकी उम्र चाहे कितनी भी हो, वो अब भी अपनी फिटनेस और खेल से अच्छे-अच्छों को मात दे सकते हैं। धोनी से अन्य खिलाडिय़ों को सीखना चाहिए।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...