Home / National Sports / आपस में लड़ पड़े धोनी-रोहित के फैन्स, वीरू बोले-अलग तरह के पगले होते है कुछ

आपस में लड़ पड़े धोनी-रोहित के फैन्स, वीरू बोले-अलग तरह के पगले होते है कुछ

कहा जाता है कि फैन्स दीवाने होते है और अपने स्टार के लिए किसी भी हद से गुजर जाते है, फिर चाहे किसी प्लेयर्स का फैन्स हो, या फिर नेता के या किसी फिल्म स्टार के. हाल ही में हुई इस घटना से ये बात और पक्की हो गयी जब  (आईपीएल) के 13वें सीजन में खेलने जा रही चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई  इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा के फैन्स की आपस में टक्कर हो गयी.

इस घटना में  एक युवक की गन्ने के  खेत में कस कर पिटाई हो गयी.  इस पर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र  सहवाग ने इन दोनों के फैन्स से नाराजगी जताते हुए उन्हें पागल करार दिया.  ये घटना में  कोल्हापुर जिले के कुरुंदवाड़ में हुई थी, जहां धोनी और रोहित के फैन्स अपने-अपने स्टार के पोस्टर लेकर सड़कों पर निकले हुए थे.

धोनी के फैन्स ने संन्यास की खबर के बाद जुलुस निकाला तो रोहित के फैन्स उनको राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार मिलने की ख़ुशी में ऐसा कर रहे थे.  इसी बीच किसी ने रोहित शर्मा का पोस्टर फाड़ दिया और फिर दोनों फैन्स के बीच मार-पीट चालू हो गयी. इसमें कुछ लोग एक युवक को गन्ने के  खेत में  ले गए और उसकी जमकर पिटाई कर डाली.

इस घटना के बाद वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा कि क्या करते हो पागलों. आपस में खिलाड़ी भी एक-दूसरे के दीवाने होते हैं और वे ज्यादा बात नहीं करते, काम से काम रखते हैं.  लेकिन कुछ फैन्स अलग स्तर के पगले होते हैं. झगड़ा-झगड़ी मत करो, टीम इंडिया को एक मानकर याद करो.

वीरू दादा के इस वीरेंद्र सहवाग के इस ट्वीट को 27 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इसके  साथ 608 से ज्यादा कमेंट व 2,700 से ज्यादा रीट्ववीट हो चुके है. वही सहवाग के फैन्स ने कई कमेंट किये. इस पर वीरू ने रिप्लाई किया कि सहवाग फैंस ऐसी बकवास में ना लगें.  अगर फैन हैं, अलग ही आईपीएल चालू है इनका.

बताते चले कि आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत में फैन्स का जूनून वैसे ही होता है जैसे फुटबॉल में रियाल मैड्रिड और बार्सिलोना का ‘एल-क्लासिको’ मैच होता है. वागू रोहित शर्मा ने खुद ही चेन्नई और मुंबई के मैच के आईपीएल का ‘एल-क्लासिको’ करार दिया है.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.