Home / International Sports / माही ने किससे कहा-सर हम लोग करीब 4-5 महीने से नहीं खेले हैं

माही ने किससे कहा-सर हम लोग करीब 4-5 महीने से नहीं खेले हैं

कोरोना काल में आईपीएल होने जा रहा है। आईपीएल इस बार भारत में नहीं हो रहा है। दरअसल कोरोना वायरस भारत में लगातार खतरनाक हो गया है। इस वजह से आईपीएल को 19 सितम्बर से यूएई में कराया जा रहा है। इसको लेकर तैयारी जोरो पर चल रही है। आईपीएल खेलने के लिए सभी टीमें युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में पहुंच गई है।

बात अगर चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम की जाये तो यूएई जाने से पहले माही की टीम ने पांच दिन चेन्नई के चेपक स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया है। ऐसे में चेन्नई बेहतर तैयारी के साथ आईपीएल में उतर रहा है।

सीएसके सीईओ ने चेन्नई टीम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने दावा किया है कि ट्रेनिंग कैंप धोनी की वजह से ही हो पाया। उन्होंने कहा कि जब हमने घोषणा की कि टूर्नामेंट खेला जाएगा, बायो-बबल बनाना था और इसको लेकर कैंप की बात भी हो रही थी।

मैंने इसको लेकर उन्हें (धोनी को) मैसेज भी किया था कि क्या दुबई रवाना होने से पहले पांच दिन का ट्रेनिंग कैंप संभव हो पाएगा, लेकिन कप्तान अपने दिमाग में बिल्कुल साफ थे। उन्होंने (धोनी) कहा, सर हम लोग करीब 4-5 महीने से नहीं खेले हैं, हम सभी को चेन्नई में मिलना चाहिए, हमें चेन्नई में बायो-बबल में रहना होगा, जिससे जब हम दुबई पहुंचे तो हम इसके आदी हो चुके हों।

बता दें कि धोनी ने आईपीएल से पहले 15 अगस्त को संन्यास लिया है। माही के साथ रैना ने भी क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल में खेलना जारी रखेगे। हालांकि धोनी ने पिछले साल विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। अब देखना होगा कि माही आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...