Home / International Sports / IPL : धोनी के छक्के देखकर क्यों हैरान है मुरली विजय

IPL : धोनी के छक्के देखकर क्यों हैरान है मुरली विजय

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल में क्रिकेट से संन्यास लिया है। हालांकि जानकार मान रहे हैं कि धोनी में अभी और क्रिकेट बची है लेकिन माही ने अचानक से क्रिकेट से संन्यास लेकर सबको हैरान कर दिया है। अब धोनी आईपीएल में खेलते दिखाई पड़ेगे।

ऐसे में क्रिकेट फैंस उनको देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। अभ्यास सत्र में कही से नहीं लग रहा है कि वो फिट नहीं है। यूएई में 19 सितम्बर से शुरू हो रहे हैं आईपीएल को लेकर माही ने जोरदार अभ्यास किया है।

इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में धोनी दुबई इंटनेशनल स्टेडियम में अभ्यास करते दिख रहे हैं।

इस वीडियो को टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्ण ने बनाया है। वीडियो में धोनी मैदान पर काफी बड़ा छक्का लगाते दिखे। धोनी के इस छक्के को देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

 

बाउंड्री पर खड़े मुरली विजय भी काफी हैरान रह गए है और कहा कि  वीडियो बना रहे आदमी की ओर देखते हुए वह बोले, ‘रस यह पॉवर है. मुझे नहीं पता बताओ, शानदार टायमिंग, बैट स्पीड और शानदार स्विंग जो उन्हें तोहफे में मिला है. इससे बेहतर नहीं हो सकता. मुझे गेंदबाजों के लिए बुरा लग रहा है।

कुल मिलाकर धोनी पूरी तरह से फिट लग रहे हैं और उनकी बल्लेबाजी में पुरानी झलक दिख रही है। अब देखना होगा कि माही आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...