Home / National Sports / दुबई में धोनी ने किया वाइफ साक्षी का बर्थडे सेलिब्रेट

दुबई में धोनी ने किया वाइफ साक्षी का बर्थडे सेलिब्रेट

हाल ही में खत्म हुए  आईपीएल के 13वें सत्र में धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी थी. इसके बाद धोनी भारत लौट आये थे लेकिन कुछ दिन बाद अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गए. इस पर काफी अटकले लगने लगी फिर पता चला कि वो अपनी पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट करने आये थे.

अब सोशल मीडिया में उस पार्टी की पिक्स भी खूब वायरल हो रही है. धोनी की वाइफ साक्षी धोनी का  32वां बर्थडे ने 19 नवंबर को था जिस दौरान दुबई में हुई ग्रैंड बर्थडे पार्टी दुबई में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, उनके पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक, सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा सहित कई लोगों ने शिरकत की थी.

इस बर्थडे पार्टी में साक्षी ने गोल्डन कलर की ड्रेस जबकि धोनी ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी थी.  इसकी कई  पिक्स  सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की जबकि  साक्षी धोनी ने पिक्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

बताते चले कि धोनी  ने इस साल इसी वर्ष 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फार्मेट से रिटायरमेंट लिया था.  धोनी का आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में खेला था. इस मैच में न्यूजीलैंड को भारत ने हराया था.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...