Home / International Sports / माही को लेकर ब्रावो ने दिया बड़ा बयान

माही को लेकर ब्रावो ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल शुरू होने में बेहद कम दिन रह गया है। ऐसे में हर टीम अपनी तैयारी में जुटी हुई है। हालांकि रैना और हरभजन सिंह के हटने से चेन्नई की थोड़ी कमजोर जरूर हो गई है लेकिन जानकार अब भी चेन्नई को खिताब का दावेदार मान रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने अपनी टीम चेन्नई को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा है कि हमारी टीम काफी प्रतिभाशाली है, जिसमें अनुभव है। साथ ही हमारे पास काबिल मैनेजमेंट स्टाफ है जो काफी शांत और संतुलित है। इनमें हमारे मालिक भी शामिल हैं।

इन सभी ने मिलकर टीम को एक सफल फ्रेंचाइजी बनाया है। धोनी को लेकर उन्होंने बेबाकी से अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि चेन्नई को माही उसी तरह से संभालते है जैसे कि उन्होंने टीम इंडिया को संभाला है।

इस दौरान उन्होंने माही की जमकर तारीफ की है और कहा कि चेन्नई की कप्तानी करते हुए भारतीय टीम की कप्तानी की तुलना में कम दबाव होगा। उनके उत्तराधिकारी को लेकर ब्रावो ने कहा कि हर खिलाड़ी को एक दिन जाना पड़ता है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कब पीछे हटते हो और इसे किसे संभालने को देते हो,  यह रैना हों या कोई युवा।

बता दें कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। उनकी कप्तानी में भारत ने टी-20 विश्व कप के साथ 50-50 ओवर का विश्व कप जीता है। इतना ही नहीं उनकी कप्तानी में भारतीय टीम नम्बर वन बनी है।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...