Home / National Sports / Video : कोरोना पॉजिटिव चेन्नई के इस खिलाड़ी ने क्या कहा

Video : कोरोना पॉजिटिव चेन्नई के इस खिलाड़ी ने क्या कहा

आईपीएल शुरू होने में बेहद कम दिन रह गया है लेकिन उससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पर कोरोना का कहर टूटा है।

चेन्नई सुपरकिंग्स के दो खिलाड़ी समेत 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए है। इसमें दीपक चाहर का नाम भी शामिल है। गेंदबाज दीपक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और अपने स्वास्थ की जानकारी फैंस को दी है।

वीडियो पर गौर करे तो दीपक कह रहे है कि वो ठीक हो रहे हैं, और जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे। इस दौरान उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने को कहा है। दीपक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। दीपक चाहर के अलावा सीएसके के ऋ तुराज गायकवाड़ भी कोरोना की चपेट में है।

सीईओ केएस विश्वनाथन ने मंगलवार को कहा था कि सोमवार को हुए परीक्षण में पहले पॉजिटिव पाए गए 13 खिलाड़ी भी नेगेटिव आए हैं जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और भारत ए के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ भी शामिल हैं। कुल मिलाकर कोरोना लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में खिलाडिय़ों के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। इसके साथ देखना होगा कि मैदान पर खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते हैं।

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...