Home / International Sports / डेविड वार्नर पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे, ऑस्ट्रेलिया के सामने ओपनिंग का संकट 

डेविड वार्नर पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे, ऑस्ट्रेलिया के सामने ओपनिंग का संकट 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से  शुरू होने वाली चार मैचों  की टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की परेशानी तब बढ़ गयी जब सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ग्रोइन की चोट की वजह से एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट में नहीं खेल सकेंगे. इस बारे में  वॉर्नर की माने तो  अब वो  26 दिसंबर से होने वाले  बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलने का इरादा रखते है.

वॉर्नर दूसरे वनडे में चोटिल हुए थे और वो केनबरा में तीसरे वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज में नहीं खेल सके थे. वॉर्नर ने बोला कि चोट की हालत पहले से बेहतर हैं लेकिन 100 फीसदी फिट होने के बाद ही खेलूँगा और मेरे हिसाब से इसमें 10 दिनों में सुधार होगा.

वही ऑस्ट्रेलिया कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि वार्नर मेलबर्न टेस्ट से पहले फिट हुए नहीं तो  पारी की शुरुआत को लेकर दिक्कत का सामना करना पड़ेगा. बताते चले कि  विल पुकोवस्की भारत-ए के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में सिर में चोट लगी  थी और जो बर्न्स की ख़राब लय  जारी है. वही भारत के खिलाफ सिडनी में 11 दिसंबर से दूसरा प्रैक्टिस मैच होगा जिसके लिए 12 सदस्यीय ‘ऑस्ट्रेलिया-ए’ टीम खेलेगी.

 ‘ऑस्ट्रेलिया-ए’ टीम

सीन एबॉट, जो बर्न्स, एलेक्स केरी (कप्तान, विकेटकीपर), हैरी कॉनवे, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, मोइजेस हेनरिक्स, निक मैडिन्सन, बेन मैक्डरमॉट, मार्क स्टेकेटी, विल सदरलैंड, मिशेल स्वेपसन.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...