Home / National Sports / दादा ने बताया कब शुरू हो सकता है देश में क्रिकेट

दादा ने बताया कब शुरू हो सकता है देश में क्रिकेट

भारत में क्रिकेट की दुनिया में सन्नाटा पसरा हुआ। दरअसल कोरोना यहां लगातार खतरनाक हो गया है। इस वजह से न सिर्फ क्रिकेट बल्कि अन्य खेलों पर रोक लगी हुई। हालांकि बीसीसीआई कोरोना काल में आईपीएल को यूएई में कराने जा रहा है।

ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि भारत में क्रिकेट कब शुरू होगा। इसको लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने राज्य के क्रिकेट इकाइयों को पत्र लिखा है।

दादा ने अपने पत्र में देश में क्रिकेट के बहाल होने को लेकर कहा है कि कोरोना वायरस के तहत देश के मौजूदा हालातों के देखते हुए फिलहाल भारतीय घरेलू क्रिकेट का मैदान पर वापसी करना मुश्किल है, जब तक कोरोना वायरस से छुटकारा नहीं मिल जाता, तब तक घरेलू क्रिकेट को बोर्ड की ओर से हरी झंडी नहीं मिल पाएगी।

सौरभ गांगुली के अनुसार साल 2021 की शुरुआत में टीम इंडिया इंग्लैंड की मेजबानी करेगी और अप्रैल में आईपीएल सीजन 14 का आयोजन कराया जाएगा।

दादा ने बीसीसीआई से जुड़ी राज्य क्रिकेट संघ की इकाइयों को लिखे पत्र में भी बताया है कि भविष्य में भारत को 2021 टी20 विश्व कप और साल 2023 में वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी करनी है, जिसके के लिए हम पूरी तरह से तैयार है। कुल मिलाकर देखना होगा कि देश से कोरोना खत्म होता है और फिर से क्रिकेट कब से बहाल होता है।

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.