Home / International Sports / CPL : ट्रिनबागो नाइट राइडर्स फाइनल में, सेंट लुसिया जूक्स से होगी टक्कर

CPL : ट्रिनबागो नाइट राइडर्स फाइनल में, सेंट लुसिया जूक्स से होगी टक्कर

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के सेमीफाइनल में जीत से अपना अजेय क्रम बरकरार रखते हुए लीग के फाइनल में जगह बना ली। मंगलवार को पहले सेमीफाइनल में टीम ने जमैका थलावाज को नौ विकेट से हराया जबकि दूसरे सेमीफाइनल में सेंट लुसिया जूक्स ने गयाना अमेजन वॉरियर्स को मात दी।

इन दोनों टीमों की फाइनल में टक्कर 10 सितम्बर को होगी। सीपीएल में अब तक एक भी मैच न हारने वाली ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने पहले सेमीफाइनल में रोवमैन पॉवेल की कप्तानी वाली जमैका थलावाज को एकतरफा मात दी। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए जमैका थलावाज को 20 ओवर में सात विकेट पर 107 रन ही बनाने दिए।

जमैका के लिए नकू्रमा बोनर ने सर्वाधिक 41 और कप्तान पॉवेल ने 33 रन बनाए। जवाब में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 15 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाकर मैच नौ विकेट से जीत लिया। दूसरे सेमीफाइनल में डैरेन सैमी की कप्तानी में सेंट लुसिया जूक्स ने गयाना अमेजन वारियर्स को दस विकेट से मात दी।

सेंट लुलिसा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। गयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम 13.4 ओवर में 55 रन ही बना सकी। टीम के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके। जवाब में सेंट लुसिया ने बिना विकेट गंवाए 4.3 ओवर में 56 रन बनाकर जीत दर्ज की।

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...