Latest News
Home / International Sports / CPL 2020 : गेंद पिच में क्यों दब गई

CPL 2020 : गेंद पिच में क्यों दब गई

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 शुरू हो चुकी है। मैच में रोमांच भी खूब देखने को मिल रहा है। आईपीएल से पहले से कैरेबियन प्रीमियर लीग के सहारे खिलाड़ी एक बार फिर फॉर्म और फिटनेस पाने में लगे हुए है।

इस दौरान कैरेबियन प्रीमियर लीग के आठवें मुकाबले में एक बेहद चौंकाने वाली घटना तब देखने को मिली जब गयाना अमेजन वॉरियर्स और जमैका तलावाज मैच से पहले पिच पर क्यूरेटर ने रोलर चलाया था। इस दौरान वहां पर एक गेंद रखकर कोई भूल गया। ऐसे में क्यूरेटर ने पिच पर रोलर चलाया तो उसने पिच पर गेंद नहीं देखी, जिसके कारण रोलर पिच में पड़ी गेंद पर चढ़ गया, जिससे गेंद पिच के अंदर दब गई।

इस वजह से मैच में भी देरी हुई। हालांकि इस दौरान सब लोग हैरान रह गए क्योंकि जब गेंद पर पिच पर दबी दिखाई पड़ी तो लोग सोच में पड़ गए और मैच में देरी भी हो गई। इतना ही नहीं पिच पर दबी गेंद की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बता दें कि 8वे मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स ने जमैका तलावाज को 14 रनों से पराजित कर दिया।

अक्सर क्रिकेट में यह कहते सुना होगा कि बारिश या फिर खराब मौसम की वजह से मैच में देरी है लेकिन गेंद पिच पर रोलर चलने से मैदान में दब गई। ऐसे 2003 में जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के खिलाफ हरारे में खेले गए मैच के दौरान ऐसा ही कुछ देखने का मिला था। दरअसल  मुकाबले में दो घंटे की देरी  हुई थी क्योंकि गेंद पिच पर पड़ी गेंद पर रोलर चला दिया गया था।

About Sports Zone Desk

Check Also

Corona Effect : इस साल प्रीमियर बैडमिंटन लीग सीजन-6 टली

  प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के छठे सीजन को कोरोना महामारी की वजह से पोस्टपोन ...