Home / International Sports / कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, पाक क्रिकेट टीम का आइसोलेशन खत्म

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, पाक क्रिकेट टीम का आइसोलेशन खत्म

न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान के बीच सीरीज की शुरुआत 18 दिसंबर से होगी लेकिन न्यूजीलैंड दौरे पर आई  पाक टीम के प्लेयर्स के कोरोना का टेस्ट होने के बाद संक्रमितों की संख्या में बढोतरी के बाद टीम आइसोलेशट कर दी गयी. आइसोलेशन में चल रही पाकिस्तान टीम  का आइसोलेशन के 12वें दिन हुआ पांचवां और अंतिम कोरोना टेस्ट निगेटिव निकला.

इसके बाद टीम मंगलवार को आइसोलेशन से बाहर आकर क्वींसटाउन जाएगी.न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सोमवार को बताया कि पाक टीम का पांचवां और अंतिम कोरोना टेस्ट निगेटिव निकलने के बाद स्वास्थ्य मंत्रालय की लंबित परमीशन के बाद टीम अब क्वींसटाउन जाएगी और टी-20 सीरीज और टेस्ट सीरीज की तैयारीकरेगी.

दूसरी ओर टेस्ट में संक्रमित मिलने प्लेयर तब तक आइसोलेशन में रहेंगे. जब तक उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव नहीं निकलता है.  न्यूज़ीलैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टी-20 और दो मैचों की टेस्ट सीरीज होगी. पहला टी-20 मैच 18 दिसंबर को ईडन पार्क में होगा.    दौरे की शुरु में छह प्लेयर्स को कोरोना संक्रमित होने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को चेतावनी मिली थी जबकि पाक टीम के 10 मेंबर अब तक कोरोना संक्रमित निकले हैं.

पीसीबी के कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने इस बात को स्वीकार किया था कि, प्लेयर्स ने एसओपी का उल्लंघन किया था. इस मामले के सामने आने के बाद तमाम संक्रमित प्लेयर्स को आइसोलेशन में रखे गये प्लेयर्स से अलग किया गया था.पाक टीम 24 नवंबर को न्यूजीलैंड आई थी.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...