Home / International Sports / पाक टीम में बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमित 

पाक टीम में बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमित 

18 दिसंबर से न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच सीरीज की शुरुआत होने वाली है लेकिन . न्यूजीलैंड दौरे पर गयी पाक टीम के प्लेयर फखर जमान के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद से तो जैसे टीम में कोरोना बम फट गया है. पहले न्यूजीलैंड पहुंचने पर पाक के छह प्लेयर कोरोना पॉजिटिव हुए थे, वही कुछ दिन पहले एक और प्लेयर कोरोना पॉजिटिव हुआ.

बाबर आजम की कप्तानी में न्यूजीलैंड पहुंची टीम का एक और मेंबर कोरोना संक्रमित निकला है.  न्यूजीलैंड स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना पर अपने दैनिक बुलेटिन में बोला कि, पाक टीम का एक और मेंबर कोरोना संक्रमित निकला है जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव मेंबर्स की संख्या बढ़कर आठ हो गयी है.

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुलेटिन में बोला कि  कल तीन मामलों की जांच हुई थी, उनमें से एक है दो अन्य मामलों की जांच चल रही है. पाकिस्तान के सूत्रों के  अनुसार, पाकिस्तान के 54 सदस्यीय दल के तीन और मेंबर कोरोना संक्रमित निकले है.

सूत्र के अनुसार अभी ये मालूम नहीं हुआ है कि, इन्हें पहली बार संक्रमण हुआ है या पहले हो चुका है. जो छह मेंबर पहले संक्रमित निकले थे. उनमें से दो को प्फिर से कोरोना हुआ है.  पाकिस्तान टीम न्यूजीलैंड के इस दौरे पर तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज होगी.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...