Home / National Sports / Corona crisis : ओलंपिक चैंपियन निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की अनूठी पहल

Corona crisis : ओलंपिक चैंपियन निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की अनूठी पहल

पूरा देश इस समय कोरोना की महामारी से जूझ रहा है। इस बीच लोगो का मनोबल बढ़ाने के लिए ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता निशानेबाज अभिनव बिंद्रा भी आगे आए है।

बीमारी के चलते हुए अभूतपूर्व स्वास्थ्य संकट के चलते जान और आजीविका के नुकसान से दुखी 37 साल के अभिनव सनफीस्ट इंडिया रन ऐज वन पहल के साथ जुड़े है जिससे महामारी काल में मुश्किल वक्त का सामना कर रहे लाखों भारतीय के लिए धन जुटाया जा सके। बिंद्रा की माने तो मुझसे ऐसे अधिकतर मुद्दों की कल्पना नहीं होती जिससे पूरा देश जूझ रहा है।

मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं और प्रोत्साहन दे सकता हूं ताकि देश के लोग आगे बढ़ सके। उन्होंने अपील की कि युवा सशक्तीकरण, डिजिटल परिदृश्य का लाभ उठाकर और जमीनी हकीकत का सामना करते हुए पूरे भारत को एक साथ महामारी की चपेट से बाहर आने के लिए काम करनाचाहिए।

बिंद्रा ने ये भी कहा कि एक-दूसरे का समर्थन करन, एक अच्छे दिन के लिए एक साथ प्रयास करने के जज्बे ने इस राष्ट्र का निर्माण किया है और हम एक साथ होकर इस संकट से उबर सकेंगे। उन्होंने कहा कि जहां भी संभव हो परेशानी का सामना कर रहे लोगों की हेल्प करने वालों को समर्थन देना चाहिए।

इसके साथ ही मुझे सनफीस्ट इंडिया रन ऐज वन पहल से जुड़ने के चलते खुशी है जिसके बारे में करीब एक माह पहले सुना था। उन्होंने कहा कि मेरी सभी नागरिकों से अपील है कि वे इस मुहिम को अपना समर्थन दे और किसी को जीवन-यापन के लिए सहारा देने का काम करें।

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...