Home / State Sports / स्टेट किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चंदौली ने जीते 6 पदक

स्टेट किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चंदौली ने जीते 6 पदक

चंदौली के खिलाड़ियों ने गत 25 से 27 दिसंबर तक लखनऊ के लखनऊ इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में आयोजित 9वी राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में तीन रजत और तीन कांस्य पदक सहित कुल 6 पदक जीत लिए। ये चैंपियनशिप ऑल उत्तर प्रदेश किकबॉक्सिंग एसोसिएशन के द्वारा आयोजित की गयी थी।

वाको चंदौली किकबॉक्सिंग संघ के सचिव इलियास अहमद ने बताया कि जनपद से 6 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था। इसमे सीनियर बालक वर्ग में अनुराग तिवारी और जूनियर बालक वर्ग में शिवांग पाल व सुहैल अहमद ने रजत पदक जीता तो जूनियर बालक में विशाल कुमार व दिलीप कुमार और बालिका जूनियर वर्ग में आदिति कुमारी ने कांस्य पदक जीता।

इन सभी खिलाड़ियों को जनपद आने पर स्पोर्ट्स एसोसिएशन चंदौली के अध्यक्ष डॉ अनिल यादव, डॉ.जीकेपाण्डेय, संजय चौहान, शाहिद अहमद ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया तथा स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ चंदौली के महासचिव व चंदौली ओलम्पिक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुमार नन्दजी ने खिलाड़ियों को आगे भी मदद करने की बात कही।

इस चैंपियनशिप में रेफ़री की भी भूमिका निभाने वाले कुमार नन्दजी ने यह भी बताया कि उत्तर प्रदेश से चौदह जिले के लगभग 230 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। इस अवसर पर उपाध्यक्ष वशिम अहमद एवं संचालनकर्ता सिद्धार्थ कबीर इत्यादि उपस्थित थे।

About Aditya Srivastava

Check Also

चतुर्थ शैल बाला शतरंज : तनिष्क गुप्ता विजेता, पृथ्वी को दूसरा पायदान

  लखनऊ। स्थानीय प्रिसीजन चेस अकादमी में खेली जा रही चतुर्थ शैल बाला स्मारक ओपन ...