Home / National Sports / बीसीसीआई की कोशिश- रोहित और ईशांत को  क्वारंटाइन में मिले राहत 

बीसीसीआई की कोशिश- रोहित और ईशांत को  क्वारंटाइन में मिले राहत 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मुकाबलों की सीरीज 17 दिसंबर से शुरू होगी जिसमे पहले मैच के बाद कप्तान विराट कोहली वापस लौट जायंगे. वही इसके बाद के दो मैचों के लिए चयनित रोहित और ईशांत शर्मा टीम से बाहर रहेंगे ये लगभग पक्का है. दोनों प्लेयर इस समय एनसीए में फिटनेस पर काम कर रहे हैं जिम्न्हे आईपीएल 2020 में चोट लगी.

अब ये दोनों फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद ही  ऑस्ट्रेलिया  जा सकेंगे लेकिन फिर उन्हें 14 दिन के क्वारंटाइन में रहना होगा लेकिन बीसीसीआई की कोशिश है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इन दोनों प्लेयर्सका  क्वारंटाइन कम करे दे और ऐसा होने पर ही रोहित और ईशांत दूसरे टेस्ट में खेल सकते है.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एक अखबार को जानकारी दी कि बीसीसीआई क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बात कर रहा है कि इन दो प्लेयर्स को क्वारंटाइन से राहत मिले. वैसे इससे पहले भी बीसीसीआई ने आईपीएल के दौरान अमीरात क्रिकेट बोर्ड को क्वारंटाइन को कम करने के लिए राजी कर लिया था.

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले तीन मुकाबलों की वनडे और टी20 सीरीज होगी. इसकी शुरुआत 27 नवंबर को होगी. वैसे कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट के बाद लौट जायेंगे और अगर  रोहित और ईशांत शर्मा टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह उपलब्ध नहीं हुए तो टीम इंडिया की मुश्किल बढ़ जाएगी.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...