Latest News
Home / National Sports / बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली लेंगे तैयारियों का जायजा, लेकिन पहले होंगे क्वारंटाइन

बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली लेंगे तैयारियों का जायजा, लेकिन पहले होंगे क्वारंटाइन

कोरोना काल में यूएई में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारियां पूरी हो चुकी है। इस लीग का शेड्यूल भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने जारी कर दिया है। इस बीच कोरोना महामारी के चलते बायो सिक्योर इन्वायरमेंट में होने वाली इस लीग की तैयारियों का जायजा लेने के लिए खुद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली दुबई रवाना हो चुके हैं।

इसकी जानकारी देने के लिए सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की है जिसमें वो मास्क और फेस शील्ड पहने है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया है कि छह माह बाद मेरी पहली उड़ान, अब दुबई जाना है लेकिन जिदंगी में बदलाव के साथ, उन्होंने ये भी कहा कि मैं छह माह में पहली बार हवाई यात्रा कर रहा हूं।

चार्टर्ड प्लेन से दुबई रवाना हो रहे गांगुली ने दो पिक्स पोस्ट की है जिसमें पहली में प्लेन के बाहर अकेले खड़े है तो र दूसरी में प्लेन में एक आदमी के साथ बैठे हैं। हालांकि दुबई पहुंचने के बाद सौरभ गांगुली छह दिन के क्वारंटाइन में रहेंगे और इस बीच उनका तीन कोरोना टेस्ट होगा जिसमें निगेटिव मिलने के बाद वह तैयारियों का जायजा ले सकेंगे।

वैसे आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल सहित कई अधिकारी पहले ही दुबई पहुंच चुके हैं। आईपीएल का आगाज़ 19 सितम्बर को मुंबई इंडियंस व चेन्नई सुपर सुपरकिंग्स के बीच अबुधाबी में होने वाले मैच से होगा। यह मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7ः30 बजे और यूएई के समय के अनुसार शाम छह बजे से होगा।

वैसे इस लीग के लिए सभी टीमे क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद अभ्यास कर रही है। हालांकि इंज्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच हो रही सीरीज में शामिल आईपीएल की टीमों के खिलाड़ी अभी नहीं पहुंचे हैं।

About Aditya Srivastava

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...