Latest News
Home / State Sports / Ayodhya : ‘स्पोर्ट्स जोन’ से नवीनतम जानकारियों के साथ मिलेंगे टिप्स : रूही पॉल

Ayodhya : ‘स्पोर्ट्स जोन’ से नवीनतम जानकारियों के साथ मिलेंगे टिप्स : रूही पॉल

अयोध्या। अयोध्या में हिंदी की पहली मासिक खेल पत्रिका का विमोचन मेथोडिस्ट गर्ल्स इंटर कॉलेज में सोशल डिस्टेसिंग के साथ 18 सितम्बर को आयोेजित एक समारोह में हुआ। कॉलेज की प्रधानाचार्या श्रीमती रूही पाल व जिला ओलंपिक संघ के सचिव परमेंद्र सिंह ने इस पत्रिका का विमोचन पत्रिका के संपादक वीरेंद्र शुक्ल व निदेशक सैयद मोहम्मद रामिश की मौजूदगी में किया।

अयोध्या में मेथोडिस्ट गर्ल्स इंटर कॉलेज में हुआ हिंदी की पहली मासिक खेल पत्रिका का विमोचन

प्रधानाचार्या श्रीमती रूही पाल ने कहा कि इस खेल पत्रिका से खिलाड़ियों को नवीनतम जानकारियों के साथ प्रशिक्षकों को खेल टिप्स भी मिलेंगे जिनसे उनके खेल कौशल को निखारने में मदद मिलेगी।  उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि हिंदी में मासिक खेल पत्रिका, वेब न्यूज पोर्टल व यू ट्यूब चैनल की शुरुआत हो रही है जो खेल जगत के लिए काफी शुभ संकेत है।

जिला ओलंपिक संघ के सचिव परमेंद्र सिंह ने कहा कि स्पोर्ट्स जोन हिंदी की पहली मासिक खेल पत्रिका है जिसकी आज के समय में दरकार थी।  इसके लिए आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी द्वारा की गई पहल सराहनीय है। मुझे विश्वास है कि ये खेल पत्रिका खेल व खिलाड़ियों के लिए मील का पत्थर होगी। इसके साथ ही स्पोर्ट्स जोन खेल जगत में नई क्रांति लाने के साथ खिलाड़ियों केे विकास में भी महत्वपूर्ण होगी।

इस अवसर पर रमेश कुमार सिंह, अर्पिता चरन, ऋषभ सिंह, पूनम सिंह, विभा चौधरी, मुस्तरी खातून, शालिनी जेम्स, शिव कुमार यादव, अजय तिवारी व अन्य मौजूद थे।

About Aditya Srivastava

Check Also

बृजेश पाठक बने भारतीय वॉलीबाल महासंघ के एसोसिएट उपाध्यक्ष

लखनऊ। भारतीय वॉलीबाल महासंघ की हाल ही में वेबिनार के माध्यम से हुई बैठक में ...