Home / International Sports / Aus vs Ind Boxing Day Test : ये हो सकता है टीम में बदलाव

Aus vs Ind Boxing Day Test : ये हो सकता है टीम में बदलाव

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। पहले टेस्ट में भारत को कड़ी पराजय झेलनी पड़ी है। विराट कोहली और मोहम्मद शमी बाकी मैचों में नहीं खेल पायेगे।

दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया में पांच बदलाव हो सकते हैं। जानकारी के मुताबिक पृथवी शॉह को शायद अगले टेस्ट में मौका दिया जाये। उनके स्थान पर केएल राहुल को बतौर सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतारा जा सकता है।

विराट के स्थान पर शुभमन गिल को टीम में शामिल किया जा सकता है। उन्हें सलामी बल्लेबाज या फिर मध्य क्रम में मौका दिया जा सकता है। आईपीएल में उनका फॉर्म शानदार रहा है।

विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को साहा के जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। रविंद्र जडेजा अगर फिट है तो उनको टीम में शामिल किया जा सकता है। हनुमा विहारी की जगह रविंद्र जडेजा को मौका दिया जा सकता है।

जडेजा ने पिछले कुछ समय में अपनी बल्लेबाजी से दिल जीता है ऐसे में उनको विहारी पर तरजीह दी जा सकती है। शमी की जगह मोहम्मद सिराज को उतारा जा सकता है। उन्होंने अभ्यास मैच में अच्छी गेंदबाजी की है।

मेलबर्न टेस्ट के लिए भारत का संभावित प्लेइंग XI: मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, शुभमन गिल, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...