Home / National Sports / IPL : अमित मिश्रा ने इस बारे में सोचना छोड़ दिया…

IPL : अमित मिश्रा ने इस बारे में सोचना छोड़ दिया…

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने मौजूदा सीजन के लावा अन्य सीजन में अपनी फिरकी का लोहा मनवाया है। उन्होंने आईपीएल 148 मैचों में 158 विकेट लिए लेकिन फिर भी उनको भारत से खेलना का मौका कम बार मिला है। इतना ही नहीं अमित मिश्रा लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में लसित मलिंगा के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

वो खुद भी मानते हैं कि जिसके वो हकदार थे वो उन्हें नहीं मिला लेकिन इसका उन्हें मलाल नहीं है। मिश्रा ने सोमवार को कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं दूसरे से कमतर हूं या नहीं। मैं पहले इस बारे में बहुत ज्यादा सोचता था, इसलिए दिमाग भटक जाता था, अब मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देता हूं।

उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह नहीं मिला जिसका मैं हकदार था। लोग जानते हैं कि अमित मिश्रा कौन है। मेरे लिए इतना ही काफी है। मुझे अपने क्रिकेट और गेंदबाजी पर ध्यान देना होता है जो कि मैं रहा हूं।

कुल मिलाकर देखा जाये तो यह बात सच है कि उनको मौका कम दिया गया है। हरभजन, अश्विन जैसे गेंदबाजों होने से उनकी जगह टीम में नहीं बनती थी। हालांकि आईपीएल में उनकी गेंदबाजी का दम-खम हर सीजन में देखने को मिलता है।

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...