Home / National Sports / आखिरकार किसको है धोनी से राजनीतिक पारी की उम्मीद 

आखिरकार किसको है धोनी से राजनीतिक पारी की उम्मीद 

एक ओर  भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल से वापसी की फैन्स उम्मीद कर रहे थे लेकिन उन्होंने अचानक संन्यास ले लिया. हालांकि धोनी आईपीएल में अभी भी खेलते रहेंगे. इसके साथ ही लोग या कयास लगा रहे है कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज की अगली पारी क्या होगी.

वैसे धोनी अपनी कोचिंग अकादमी के चेन के माध्यम यंग टैलेंट को निखार रहे है तो कुछ फैन्स का कहना है कि वो अब कोचिंग करेंगे. दूसरी ओर एक फैन्स ने कुछ और ही उम्मीद लगा ली माही से. ये फैन्स है भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी जिन्होंने ये मांग तक कर डाली कि महेंद्र सिंह धोनी को 2024 में होने वाला लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करनी चाहिए.

वैसे अपनी लाजवाब कप्तानी से कमाल दिखाने वाले महेंद्र सिंह धौनी को उनके फैन्स 19 सितंबर से यूएई में होने वाले आईपीएल के मैचों में खेलते देख सकेंगे.

बहरहाल भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया है कि महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट से संन्यास लिया हैं, लेकिन बाकी किसी से नहीं. उनकी बाधाओं से लड़ने और क्रिकेट में टीम की अगुवाई करने की जो क्षमता रही है, उसकी जरूरत अब सार्वजनिक जीवन में है. मेरा कहना है कि धोनी को साल 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.