Latest News
Home / International Sports / तीसरे टेस्ट में भी PAK हार के करीब

तीसरे टेस्ट में भी PAK हार के करीब

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड जीत के करीब है लेकिन बारिश की वजह से अभी उसको थोड़ा इंतजार करना होगा। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरे टेस्ट में बारिश और खराब रोशनी की वजह चौथे दिन का खेल काफी बार बाधित रहा।

पाकिस्तान ने दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 100 रन बना लिए थे। इससे पूर्व इंग्लैंड ने पहली पारी में आठ विकेट पर 583 रन का मजबूत स्कोर बनाया था। जवाब में पाकिस्तान की पूरी टीम 273 रन के स्कोर पर ढेर हो गई थी।

इसके बाद पाकिस्तान ने फॉलोआन खेलते हुए दो विकेट खोकर 100 रन बना लिये थे। हालांकि पाकिस्तान पर अब भी पारी के हार का खतरा मंडरा रहा है। अगर पांचवें दिन भी बारिश होती है तो पाकिस्तान हार से बच सकता है। चौथे दिन केवल 56 ओवर का खेल ही हो सका।

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान अजहर अली 29 और बाबर आजम चार रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे। पाकिस्तान को दूसरी पारी में 24वें ओवर में पहला झटका तब लगा जब शान मसूद को स्टुअर्ट ब्रॉड ने एलबीडब्ल्यू आउट करके पाकिस्तान को पहला झटका दिया।

इसके बाद जेम्स एंडरसन ने आबिद अली (42) चलता कर पाकिस्तान को संकट में डाल दिया। इसके साथ ही जेम्स एंडरसन 600 विकेट से केवल एक विकेट दूर है।

About Sports Zone Desk

Check Also

क्यों 2022 तक टाली गयी इंग्लैंड-नीदरलैंड वनडे सीरीज

कोरोना काल में कई टूर्नामेंट का आयोजन कड़े कोविड प्रोटोकॉल के साथ हो गया लेकिन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.