Latest News
Home / National Sports / भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के कमेंटरी पैनल में मांजरेकर सहित 13 शामिल 

भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के कमेंटरी पैनल में मांजरेकर सहित 13 शामिल 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और फेमस कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू होने वाली वनडे सीरीज के कमेंटरी पैनल में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और फेमस कमेंटेटर संजय मांजरेकर को जगह मिली है.  कमेंट्री पैनल में  नामी क्रिकेटरों और फेमस कमेंटटर हर्षा भोगले सहित 13 लोग शामिल है जिनमे से पांच लोग हिंदी और अंग्रेंजी दोनों भाषाओं में कमेंट्री करेंगे.

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का प्रसारण सोनी पर होगा जिसके कमेंट्री पैनल में मांजरेकर का नाम है.  इस पर ख़ुशी जताते हुए मांजरेकर बोले कि मुझे इस सीरीज के  के लिए कमेंट्री पैनल में वापसी करने की ख़ुशी है. मै  नौ महीने के बाद भारत की पहली इंटरनेशनल सीरीज में कमेंट्री करूंगा. मांजरेकर बीसीसीआई द्वारा नजरअंदाज किए जाने के बाद  यूएई में हुए आईपीएल में कमेंट्री नहीं की थी.

इस पैनल में हर्षा भोगले, संजय मांजरेकर, अजीत आगरकर, मुरली कार्तिक, अजय जडेजा दोनों भाषा में और हिंदी भाषा में वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, मोहम्मद कैफ, विवेक राजदान, विजय दहिया, अर्जुन पंडित कमेंट्री करेंगे. जिसका प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर हुआ था. इसके साथ सोनी पर टेलीकास्ट होने वाले एक्स्ट्रा इनिंग शो में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा शामिल होंगे.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को होगा. इस सीरीज में तीन टी-20 मैच और फिर चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के मैच होंगे.

About Aditya Srivastava

Check Also

बदहाल अंतर्राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ी हामिद को आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी का सहारा

लखनऊ। शंघाई स्पेशल ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता, नेशनल लेवल पर पदकों का अंबार लगाते हुए ...