Home / State Sports / कानपुर इकाई मार्शल आर्ट क्वान-कि-डो संघ के चुनाव सम्पन्न, अमित अध्यक्ष तो जीशान बने सचिव

कानपुर इकाई मार्शल आर्ट क्वान-कि-डो संघ के चुनाव सम्पन्न, अमित अध्यक्ष तो जीशान बने सचिव

कानपुर नगर। मार्शल आर्ट क्वान-कि-डो संघ की कानपुर जिला इकाई के चुनाव ऑनलाइन प्रक्रिया द्वारा सम्पन्न हुए। यह जानकारी देते हुए नव निर्वाचित सचिव जीशान सिद्दीकी ने बताया कि क्वान-कि-डो मार्शल आर्ट एस0जी0एफफआई0 एवं ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी स्तर पर खेला जाता है। जिसमे विगत 3 माह से अस्थाई रूप से अब तक कार्य कर रही क्वान-कि-डो संघ की जिले इकाई को स्थायित्व देने के लिए उत्तर प्रदेशक्वान-कि-डो संघ के अधिकारी अरशद रजां व भुवनेश्वर कुमार के कुशल नेतृत्व में कोरोना काल के मद्देेनजर चुनाव प्रक्रिया को ऑनलाइन वोटिंग के जरिये सम्पन्न कराया गया।

उंक्त नव निर्वाचित जिला स्तरीय जिले की इकाई मे जिले के अमित यादव को अध्यक्ष व जीशान सिद्दीकी को सचिव बनाया गया है। इस 9 सदस्यीय संघ में वरिष्ठ अधिवक्ता अश्वनी कुमार आनंद को वरि0ष्ठï उपाध्यक्ष व उपाध्यक्ष विनीत राठौर तथा सह सचिव अभय चौहान व राज वर्मा, को बनाया गया है वहीं कोषाध्यक्ष डॉ0. आशीष मिश्र, व सदस्य पद के लिए हिमांशी राठौर व इस्माइल को चुना गया।

उक्त 9 सदस्यीय कमेटी का सर्व सम्मति से चयन उत्तर प्रदेश क्वान-कि-डो संघ के को-ऑर्डिनेशन में पूर्ण पारदर्शिता के साथ किया गया है। निर्वाचन के उपरांत नंगर में उंक्त चयनित समिति की मीटिंग में यह भी तय हुआ की जल्द ही नंगर में राज्य स्तरीय सेमिनार व प्रतियोगिताएं भी आयोजित करायी जाएंगी। इसकी रुपरेखा भी लगभग तैयार कर ली गयी है। इसमें शहर के होनहार खिलाडिय़ों को प्रतिभाग करने का मौका भी मिलेगा।

About Zahid Akhtar

Check Also

लखनऊ के द्रोणाचार्य अवार्डी गौरव खन्ना को भी मिलेगी 20 हजार प्रति माह की मदद 

लखनऊ। खेल का मतलब ही चुनौती है, इसलिए एक खिलाड़ी को हमेशा इसके लिए तैयार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.